May 15, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Accident In CG | बेमेतरा दर्दनाक सड़क हादसे में 5 महिला 3 बच्चों सहित 8 की मौत

1 min read
Spread the love

Accident In CG | 8 including 5 women and 3 children died in Bemetara tragic road accident

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां के कठिया में खड़ी माजदा गाड़ी में पिकअप ने पीछे से टक्कर मार दी. घटना में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में तीन बच्चे व पांच महिलाएं शामिल हैं. कई लोग इसमें घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना देर रात ढाई बजे की है. गाड़ी में करीब 50 लोग सवार थे.

हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बेमेतरा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. घटना के बाद चीख-पुकार मच गई. सभी लोग समधिन भेंट कार्यक्रम से लौट रहे थे. सभी मृतक एक ही गांव के हैं. हादसे की खबर से गांव में कोहराम मचा हुआ है. आठ लोगों की मौत से गांव में मातम छाया हुआ है.

समधिन भेंट कार्यक्रम से लौट रहे थे सभी –

रविवार की देर रात गांव कठिया के पास बड़ा हादसा हुआ है. शादी समारोह से लौट रहे लोग सड़क हादसे का शिकार हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, गांव पर्थरा के लोग समधिन भेंट कार्यक्रम में भाग लेने ग्राम तिरैया गए थे. सभी लोगों ने कार्यक्रम में भाग लिया था. कार्यक्रम समाप्ति के बाद सभी लोग वापस लौट रहे थे. जैसे ही उनकी गाड़ी गांव कठिया के पास पहुंची तभी हादसा हो गया.

एक ही गांव के है सभी मृतक –

स्थानीय विधायक दीपेश साहू ने बताया कि गांव कठिया के पास माजदा गाड़ी खड़ी थी. तभी तेज गति से आई पिकअप गाड़ी ने उसमें पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगने से अफरा-तफरी मच गई. घटना में कई लोग घायल हो गए. हादसे की जानकारी पर इलाका पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस ने सभी को पहले सिमगा स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया. यहां पांच लोगों ने दम तोड़ दिया. कई गंभीर घायलों को बेमेतरा के जिला अस्पताल भेजा गया. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *