September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

RHEA DRUGS CASE | सारा अली-श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत से होगी पूछताछ, NCB भेजेगी समन, SSR की गर्लफ्रेंड ने लिया सभी का नाम, फंसता जा रहा BOLLYWOOD…!

1 min read
Spread the love

 

मुंबई । एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) इस हफ्ते सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, सिमोन खम्भाटा और रकुल प्रीत को नोटिस भेजने वाली है। इन चारों एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा जाएगा। दरअसल, एनसीबी का दावा है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इन चारों एक्ट्रेस का नाम लिया था।

सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने सिमोन खम्भाटा, राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम लिया था। बताया जा रहा है कि मुंबई के एक ही जिम में राकुल, सारा और रिया जाती थीं और वहीं इनकी दोस्ती हुई थी। इसी से एनसीबी को जांच में लीड मिली है और उसके पास पुख्ता जानकारी भी है। साथ ही रिया ने श्रद्धा कपूर का नाम भी लिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि श्रद्धा को भी समन भेजा जा सकता है।

हाल ही में राहिल विश्राम नाम के मुंबई के ड्रग पेडलर को पकड़ा था और अब उसके गिरोह को ढूंढा जा रहा है। बता दें कि रिया ने बताया था कि सुशांत उनसे मिलने से पहले से गांजा लिया करते थे। उन्होंने बताया कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग पर उन्होंने ड्रग्स ज्यादा लेने शुरू कर दिए थे। कहा ये भी जा रहा है कि गांजे से ज्यादा भूख लगती है और केदारनाथ की शूटिंग के बाद सुशांत और सारा के वजन बढ़ गए थे।

अब एनसीबी बड़े नामों को समन भेजकर उनसे पूछताछ करेगी और बॉलीवुड के कनेक्शन का खुलासा करेगी। सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स का मामला सामने निकलकर आया था। एनसीबी तेजी से इस मामले की जांच कर रही है। ड्रग्स के बॉलीवुड कनेक्शन की तफ्तीश तेजी से हो रही है। अब देखना होगा कि क्या नई बातें सामने आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *