September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

बॉलीवुड को लेकर जया बच्चन और रवि किशन में आर-पार, जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद… ड्रग मामले ने संसद में भी पकड़ा तूल

1 min read
Spread the love

 

नई दिल्ली । फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस से इतर चल रही ड्रग्स कनेक्शन की जांच में बॉलीवुड का नाम सामने आया है. सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने इस मसले को लोकसभा में उठाया था, जिसपर मंगलवार को राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने पलटवार किया और रवि किशन के बयान की निंदा की. अब भाजपा सांसद भी जवाब दिया है, रवि किशन ने कहा कि मुझे उम्मीद थी कि जया बच्चन मेरा सपोर्ट देंगी.

रवि किशन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग एडिक्ट नहीं है, लेकिन हम इस बात को इनकार नहीं कर सकते हैं कि वहां पर ड्रग कार्टेल काम कर रहा है. रवि किशन ने कहा कि इस ड्रग कार्टेल की रीढ़ तोड़ना जरूरी है.

जया बच्चन के बयान पर रवि किशन बोले कि शायद उन्होंने मेरा बयान ध्यान से नहीं सुना, हमें अपनी इंडस्ट्री और युवाओं को बचाना है. मुझे उम्मीद थी कि एक वरिष्ठ होने के नाते वो इस बात को समझेंगी. लेकिन जो भी बात कही गई हो, मैं इस मसले पर अपनी लड़ाई जारी रखूंगा.

आपको बता दें कि मंगलवार को समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने सदन में बॉलीवुड का मसला उठाया, उन्होंने कहा कि आज फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश चल रही है. अपने संबोधन के दौरान जया बच्चन ने बिना नाम लिए रवि किशन पर तंज कसा था.

जया बच्चन ने कहा कि कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया, वो इसी इंडस्ट्री से ही हैं. सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं, ये गलत बात है. सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए.

दरअसल, सोमवार को रवि किशन ने लोकसभा में ड्रग ट्रैफिकिंग के मसले पर अपनी बात रखी थी. उन्होंने कहा था कि इससे देश के युवा को नुकसान हो रहा है और ये बॉलीवुड में भी कार्टेल एक्टिव है. जिसकी जांच की जानी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *