September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg News | पूर्व सीएम के काफिले को रोककर सुरक्षाकर्मी के साथ बदसलूकी

1 min read
Spread the love

CG News | Misbehavior with security personnel after stopping former CM’s convoy

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री एक दिवसीय धरना प्रदर्शन में शामिल होने दुर्ग जा रहे थे। इसी दौरान भिलाई के सिरसा गेट चौक के पास उनके काफिले को रोका गया और उनके सुरक्षाकर्मी के साथ बदसलूकी की गई।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक दिवसीय धरना प्रदर्शन के शामिल होने पदुम नगर से दुर्ग जा रहे थे, इसी दौरान सिरसा गेट चौक पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उनके सुरक्षाकर्मी के साथ धक्का-मुक्की की।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आरोप लगाया है कि जैसे ही उनकी गाड़ी सिरसा चौक पर पहुंची 50 से 60 लड़के गाड़ी के सामने आकर गाड़ी को रोककर नारेबाजी करने लगे और सुरक्षाकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया। यहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के द्वारा गुंडागर्दी की गई।

आगे भूपेश बघेल ने बताया कि सुरक्षा देना सरकार की जिम्मेदारी है, मेरी गाड़ी को दिनदहाड़े बजरंग दल के गुंडे रोक रहे हैं। सुरक्षा कर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की गई।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव के गिरफ्तारी के विरोध में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन के बाद कलेक्ट्रेट घेराव करने पहुंचे। प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बैरिकेट तोड़कर दूसरे बैरिकेट तक पहुंचे, जहां पुलिस और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच भी धक्का-मुक्की हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *