September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Murder In CG | बैंक के सामने नकाबपोश शख्स ने की बेरहमी से लड़की की हत्या, देखें वीडियो

1 min read
Spread the love

Murder In CG | Masked man brutally kills girl in front of bank, watch video

रायपुर। छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही से हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल गौरेला स्टेट बैंक के सामने एक शख्स ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया और तब तक हमला करता रहा जब तक युवती की मौत नहीं हो गई। यह घटना दिन दहाड़े सड़क पर हुई जब वहां अच्छी-खासी संख्या में लोग मौजूद थे। हत्या का लाइव वीडियो भी सामने आया जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे कि कैसे एक शख्स ने इतने लोगों के सामने एक लड़की की हत्या कर दी।

मर्डर का वीडियो आया सामने –

 

गौरेला पेंड्रा मरवाही में हुई लड़की की हत्या का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक सफेद रंग की स्कूटी पर एक लड़का बैठा हुआ है। उसके एक तरफ एक लड़की खड़ी है तो दूसरे तरफ एक लड़का खड़ा है। दोनों के चेहरे ढके हुए हैं। काफी देर तक तो दोनों बात करते रहें मगर अचानक लड़के का ना जाने क्या होता है और वह चाकू निकालकर लड़की पर हमला कर देता है। वह नकाबपोश शख्स लड़की पर तब तक हमला करता है जब तक उसकी मौत नहीं हो जाती है। इस दौरान वहां सड़क पर कई लोग मौजूद थे मगर किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वो उस आदमी को रोके या फिर लड़की को बचाने का प्रयास करें। स्कूटी पर जो लड़का बैठा हुआ था, वह भी डर कर वहां से भाग जाता है।

हत्या की पूरी घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया। लड़की के मर्डर की सूचना मिलने के बाद गौरेला पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच में लग गई है। वीडियो में आपने देखा ही होगा कि पुलिस वहां पहुंचकर अपनी कार्रवाई कर रही है। फिलहाल इस मामले में अभी पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *