September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

PM Modi In Raipur | SPG समेत 2000 पुलिसकर्मियों का ‘सुरक्षा कवच’ होगा पीएम मोदी के साथ, जोरों पर तैयारी ..

1 min read
Spread the love

PM Modi In Raipur | 2000 policemen including SPG will have ‘security cover’ with PM Modi, preparations in full swing ..

रायपुर। 7 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर दौरे पर आ रहे हैं. साइंस कॉलेज मैदान में कार्यक्रम को लेकर तैयारियां की जा रही है. वहीं सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. SPG के साथ करीब 2000 लोकल पुलिस के जवान ड्यूटी पर तैनात रहेंगे. जिसमें 200 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी हेलीपैड के पास लगाई गई है.

1600 से ज्यादा पुलिसकर्मी कार्यक्रम स्थल पर तैनात रहेंगे. 50 से ज्यादा एसपीजी के अधिकारी एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर तैनात किए गए हैं. सुरक्षा के लिए विभिन्न जिलों से एडिशनल एसपी, डीएसपी रैंक के अधिकारियों को भी राजधानी बुलाया गया है. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर साइंस कॉलेज मैदान सभा स्तर पर पुलिस कर्मचारियों को निर्देश दिए जा रहे हैं.

बता दें कि पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए सीएम भूपेश बघेल ने भी अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार अपने निवास कार्यालय में हाईलेवल बैठक की. इस बैठक में सीएम भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी के रायपुर आगमन की तैयारियों को लेकर अधिकारियों से चर्चा कर समीक्षा की. मुख्यमंत्री ने चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. बैठक में मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक समेत उच्चाधिकारी मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *