September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh | भारतीय युवा कांग्रेस ने आज अडानी ग्रुप की धांधली के खिलाफ एलआईसी बिल्डिंग, कनॉट प्लेस के बाहर विरोध प्रदर्शन किया

1 min read
Spread the love

Chhattisgarh | Indian Youth Congress today protested outside LIC Building, Connaught Place against the rigging of Adani Group

नई दिल्ली। भारतीय युवा कांग्रेस ने अडानी ग्रुप की धांधली के खिलाफ एलआईसी बिल्डिंग, कनॉट प्लेस के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि राहुल गांधी जी ने निरंतर पिछले कई सालों से इस विषय पर अपनी बात रखी है, पर केंद्र सरकार हर बार इस मुद्दे से भागती रही है, पर अब प्रधानमंत्री कितनी भी कोशिश कर ले अपने मित्र को बचाने की सच को सामने आने से रोक नही पाएंगे।

दिल्ली युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रणविजय सिंह लोचव ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि अडानी समूह पर लगे धोखाधड़ी के आरोपों पर मोदी सरकार खामोश है, जो इस मामले में सरकार की मिलीभगत की ओर एक इशारा है। प्रधानमंत्री मोदी की अडानी पर मेहरबानी का नतीजा पूरी दुनिया देख रही है। आम जनता के करोड़ों रुपए दांव पर लगे हैं, उनकी मेहनत की कमाई डूब रही है और जब तक इस पूरे मामले की जांच और संसद में इस विषय पर चर्चा नहीं होती तब तक हम इस प्रकार से लगातार विरोध करते रहेंगे।

आज प्रदर्शन में अनेकों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता एलआईसी बिल्डिंग, कनॉट प्लेस के बाहर प्रदर्शन में शामिल हुए और नारेबाजी कर उन्होंने अपना विरोध दर्ज किया। इस दौरान भारतीय युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली सह अरुणा महाजन, दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष रणविजय सिंह लोचव, समेत अनेकों युवा कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *