September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Crime In Raipur | जानलेवा हमले में चाचा भतीजा गंभीर रूप से घायल, खुले घूम रहे बदमाश, पीड़ित परिवार ने एसपी से लगाई मदद की गुहार

1 min read
Spread the love

Crime In Raipur | Uncle and nephew seriously injured in the deadly attack, the miscreants roaming freely, the victim’s family appealed to the SP for help

रायपुर। राजधानी में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा हैं। यहां पर चौक चौराहों पर विवाद तो आम बात है। अपराधियों के हौसले अब इतने बुलंद है कि घरों में घुसकर भी जानलेवा हमला करने लगे हैं। कुछ को तो पुलिस का संरक्षण भी मिला हुआ है।

बता दे कि राजधानी रायपुर के रामनगर इलाके से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया हैं। 8 जनवरी 2023 की रात लगभग 8:30 के करीब कुछ बदमाश आशीष श्रीवास के घर घुस जाते है और उसकी लात घुसो और डंडे से पिटाई करते हैं। बदमाश लड़को के हाथों में चाकू डंडे भी मौजूद थे। वही, बीच बचाव के दौरान आशीष के चाचा सुरेंद्र श्रीवास को भी पीटा गया।

वही, इस बात की शिकायत रामनगर थाने में की गई। पुलिस ने मोनू चौहान, सोन्डरी चौहान, सोनू, विकास, राजा और इशु पर कार्यवाही नही की बल्कि 02 लड़कों पर मामूली धारा लगाकर उन्हें छोड़ दिया। मोनू एवं सोन्डरी चौहान का तो नाम भी दर्ज नही किया गया। वही, सभी बदमाश मिलकर लगातार पीड़ित के परिवार को परेशान कर रहें हैं।

दरअसल, चौकी के एक सिपाही के संरक्षण के कारण ही किसी पर कोई उचित कार्यवाही नही की गई हैं, जिसके वजह से इनके हौसले बुलंद हैं। पीड़ित के चाचा ने रायपुर पुलिस अधीक्षक को मामले के संबंध में शिकायत पत्र दिया हैं। वही, बदमाश लड़को के खिलाफ और चौकी के उस सिपाही पर कार्यवाही की मांग की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *