October 10, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Bhupesh Baghel On BJP | ‘टी-शर्ट’ वाली टिप्पणी पर CM भूपेश ने किया भाजपा पर पलटवार

1 min read
Spread the love

Bhupesh Baghel On BJP | CM Bhupesh hit back at BJP over ‘T-shirt’ remark

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी पर बीजेपी की ‘टी-शर्ट’ वाली टिप्पणी पर पलटवार करते हुए शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस देश को एकजुट करने में लगी हुई है, जबकि सत्तारूढ़ दल अभी भी टी-शर्ट और खाकी शॉर्ट्स में फंसा हुआ है। कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के बीच राहुल गांधी की टी-शर्ट को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच आमना-सामना हो गया।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया ट्वीट –

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट किया, ‘ऐसे तो तरस आता है। कन्याकुमारी-कश्मीर, अब तक की सबसे बड़ी भारत जोड़ो यात्रा का जवाब, केंद्र की सत्ताधारी पार्टी के पास एक ‘टी-शर्ट’ है। विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में जब एक दल देश को एकजुट कर रहा है तो बांटने वाला दल अभी भी टी-शर्ट और खाकी निक्कर में लटका है। डर अच्छा लगा..’

बीजेपी ने कांग्रेस पर बोला हमला –

बीजेपी ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए दावा किया कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान महंगाई का मुद्दा उठाते रहे राहुल गांधी ने शुक्रवार को 41,257 रुपये की टी-शर्ट पहन रखी थी। दूसरी ओर कांग्रेस ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि केंद्र की सत्ताधारी पार्टी भारत जोड़ो यात्रा को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया से डरी हुई है। कांग्रेस ने ट्विटर पर कहा कि अगर कपड़ों की बात करनी है तो मोदी जी का 10 लाख का सूट और 1.5 लाख के चश्मे पर चर्चा होनी चाहिए। क्या बीजेपी इस पर चर्चा करना चाहती है?”

राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर किया हमला –

इस बीच, कांग्रेस ने शुक्रवार को तमिलनाडु में कन्याकुमारी जिले के नागरकोइल शहर में पार्टी सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के तीसरे दिन की शुरुआत की। 07 सितंबर को एक रैली में भारत जोड़ो यात्रा के शुभारंभ पर बोलते हुए, राहुल गांधी ने कहा कि देश की हर एक संस्था पर हमले हो रहे हैं क्योंकि उन्होंने देश को एकजुट रखने में मदद करने के लिए लोगों का समर्थन मांगा। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी सोचती है कि वे सीबीआई, ईडी और आईटी का उपयोग करके विपक्ष को डरा सकते हैं। समस्या यह है कि वे भारतीय लोगों को नहीं समझते हैं। भारतीय लोग डरते नहीं हैं। एक भी विपक्षी नेता बीजेपी से नहीं डरने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *