October 6, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Deadly Attack On Woman | महिला पर हथौड़े से हमला, क्राइम की राजधानी में बड़ी वारदात

1 min read
Spread the love

Attack on woman with hammer, big incident in the capital of crime

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लगातार आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है। चाकूबाजी, हत्या और लूट जैसे मामले आम हो चले हैं। अब रायपुर के विधानसभा थाना क्षेत्र बीएसयूपी कॉलोनी में पुरानी रंजिश के कारण जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। आरोपी घनश्याम साहू ने एक महिला पर हथौड़े से जानलेवा हमला कर दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 307, 342 और 458 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपी ने मां पर किया हथौड़े से हमला –

रायपुर एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर ने बताया, “विधानसभा थाना क्षेत्र रायपुर में पुरानी रंजिश के कारण जान से मारने का यह मामला सामने आया है। आरोपी घनश्याम साहू ने पुरानी रंजिश के कारण महिला को घर में अकेला पाकर हथौड़े से हमला कर दिया। आरोपी घनश्याम ने महिला के शरीर के कई हिस्सों पर हथौड़े से पीटकर उसे घायल कर दिया। पीड़िता के बेटे ने मामले की थाने में शिकायत दर्ज कराई।”

पड़ोसी को देख आरोपी फरार –

रायपुर एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर ने बताया, “आसपास के लोगों को जैसे ही महिला की आवाज सुनाई दी, लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पड़ोसियों को देख आरोपी मौके से फरार हो गया। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल महिला का इलाज जारी है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट चुकी है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *