September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Breaking News | एंकर गिरफ्तार, छत्तीसगढ़ पुलिस पहुंची गाजियाबाद पुलिस, राहुल गांधी के खिलाफ फेक न्यूज फैलाने का आरोप

1 min read
Spread the love

Anchor arrested, Chhattisgarh Police reached Ghaziabad, accused of spreading fake news against Rahul Gandhi

रायपुर। कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ फेक न्यूज फैलाने के आरोप में एंकर रोहित रंजन के घर छत्तीसगढ़ पुलिस पहुंची है। जानकारी के अनुसार ग़ाज़ियाबाद पुलिस रोहित को गिरफ़्तार करने से रोक रही है, जबकि छत्तीसगढ़ पुलिस के पास वारंट भी है।

एंकर रोहित रंजन ने ट्वीट कर लिखा – बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए छत्तीसगढ़ पुलिस मेरे घर के बाहर मुझे अरेस्ट करने के लिए खड़ी है। क्या ये क़ानूनन सही है।

तो इसके जवाब में रायपुर पुलिस ने ट्वीट कर कहा – सूचित करने के लिए ऐसा कोई नियम नहीं है। फिर भी, अब उन्हें सूचित किया जाता है।

पुलिस टीम ने आपको कोर्ट का गिरफ्तारी वारंट दिखाया है। आपको सहयोग करना चाहिए, जांच में शामिल होना चाहिए और अपना बचाव अदालत में रखना चाहिए।

जिसके बाद ग़ाज़ियाबाद पुलिस ने भी ट्वीट किया-प्रकरण स्थानीय पुलिस के संज्ञान में है, थाना इंदिरापुरम पुलिस मौके पर है, नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी ।

रोहित रंजन ने मंगलवार सुबह 6.16 बजे ट्वीट किया, “बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए छत्तीसगढ़ पुलिस मेरे घर के बाहर मुझे अरेस्ट करने के लिए खड़ी है। क्या ये कानूनन सही है।” रोहित ने यह ट्वीट यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एसएसपी गाजियाबाद और एडीजी जोन लखनऊ को टैग भी किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *