September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

BIG BREAKING : बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, इस वजह से उठाया ये खौफनाक कदम…

1 min read
Spread the love
नीरज उपाध्याय/केशकाल:- केशकाल अनुविभाग के धनोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हाटचपई में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी है। शराबी पिता द्वारा आए दिन शराब के नशे में धुत होकर अपनी पत्नी व घर के अन्य सदस्यों से मारपीट करने के कारण उसके बेटे का आक्रोशित होना इस हत्या का कारण बताया जा रहा है। फिलहाल धनोरा पुलिस ने मामले में अपराध पंजीबद्ध कर विशेष टीम गठित कर आरोपी की पतासाजी करते हुए आरोपी युवक को चंद घण्टो में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
___________________________________________
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रार्थिया मसाय ने धनोरा थाना आकर रिपोर्ट दर्ज करवाया था दिनांक 23 जून की रात 9 बजे उसका पति रैनूराम नशे की हालत में घर आया। वह खाना ठीक नहीं बनने की बात को लेकर  प्रार्थिया से मारपीट करने लगा। मारपीट होती देख उसका बेटा अस्सीराम आकर बीच बचाव करने लगा। पिता द्वारा आए दिन शराब के नशे में घर आकर झगड़ा करने से आक्रोशित बेटे ने लोहे के धारदार से अपने ही पिता के सिर में दो बार मारकर उनकी हत्या कर दी।
______________________________________________
प्रार्थिया के रिपोर्ट पर धनोरा पुलिस ने आरोपी का कृत्य अपराध धारा 302 भा.द.वि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। ततपश्चात वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन एवं एसडीओपी भूपतसिंह धनेश्री के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी नरेन्द्र सिंह पुजारी द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये थाना धनोरा से टीम गठित कर आरोपी पता तलाश हेतु रवाना की गई। परिणामस्वरूप अस्सीराम उम्र 19 वर्ष को कुछ ही घण्टे में दिनांक 24 जून को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष दिनांक 25 जून को पेश कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया। उक्त कार्यवाही में निरीक्षक नरेन्द्र सिंह पुजारी उप निरीक्षक विवेक पाण्डेय, सउनि गोपालसिंह ठाकुर, प्र.आर मुपेन्द्र कुमार साहू, सुखनंदन पिस्दा, तेजराम सिदार एवं स्टाफ की अहम भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *