September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Murder News | आईटीआई ग्राउंड में अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ मिला युवक का शव, लोगों का लगा जमावड़ा

1 min read
Spread the love

Dead body of a young man found in a half-naked state in ITI ground, people gathered

दुर्ग। आईटीआई ग्राउंड में सोमवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब युवक का शव खून से लथपथ देखा गया। युवक की हत्या कर अर्धनग्न अवस्था में उसे छोड़ दिया गया है। सुबह से ही वहां लोगों का जमावड़ा लगा है। सूचना मिलते ही खुर्सीपार पुलिस, फोरेंसिक टीम व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

खुर्सीपार टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया –

खुर्सीपार टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया उन्हें सुबह सुबह सूचना मिली कि आईटीआई ग्राउंड में किसी युवक की लाश पड़ी है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। जांच करने पर पाया गया कि लाश के नीचे एक भी कपड़ा नहीं था। ऊपर टीशर्ट और जैकेट थी। अंडरवियर पास में ही पड़ी हुई। आसपास काफी खून बिखरा बड़ा है। पास ही शराब की बोतल पड़ी हैं।

प्रथम दृष्टया जांच में ऐसा लग रहा है कि युवक ने कुछ लोगों के साथ देर रात यहां शराब पार्टी की होगी और उसी दौरान हुए झगड़े में उसके सिर में पत्थर से कई वार किए गए, जिससे इतनी मात्रा में खून निकला और उसकी मौत हुई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है। खबर लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

जेब में मिले मोबाइल से होगी पहचान –

पुलिस को मृतक की जेब से एक मोबाइल फोन और कुछ पैसा मिला है। इससे साफ है कि हत्या लूट के उद्देश्य से नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि उसने मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। उसी से वह मृतक की पहचान करेगी। फिलहाल वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *