September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Breaking | सायकल स्टैंड में बड़ा विस्फोट, नक्सलियों ने घात लगाकर किया बड़ा हमला, 3 की हालत नाजुक

1 min read
Spread the love

 

अंतागढ़। नक्सल प्रभावित अंतागढ़ से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां नक्सलियों ने सायकल स्टैंड के पास बम लगाकर बड़ा विस्फोट किया है। इस विस्फोट की चपेट में आकर BSF कैम्प में काम करने वाले 3 कर्मी बुरी तरह से जख्मी हुए है। घायलों को नारायणपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

गौरतलब है कि नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे ऑपरेशन और लगातार नक्सलियों के मारे जाने से नक्सली एक बार फिर बौखला गए है। इसी बौखलाहट में आज धुर नक्सल प्रभावित अंतागढ़ में रावघाट के नजदीक एक सायकल स्टैंड में नक्सलियों ने बम प्लांट कर विस्फोट कर दिया गया। बताया जा रहा है कि जब ये विस्फोट हुआ तो घटना के वक्त पास ही मौजूद 3 शख्स इसकी चपेट में आ गये।

विस्फोट की चपेट में आने वाले तीनों शख्स BSF कैम्प में काम करने वाले कर्मी है, जो कि घटना के वक्त सायकल स्टैंड के पास ही मौजूद थे, और तभी नक्सलियों ने विस्फोट कर दिया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल तीनों शख्स को नारायणपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वही इस विस्फोट के बाद क्षेत्र में पुलिस और सेना के जवानों ने सर्चिंग तेज कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *