September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

BREAKING | शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल से बाहर, 50 हजार मुचलके पर जमानत, पोर्नोग्राफी जैसा गंभीर आरोप

1 min read
Spread the love

 

नई दिल्ली। पोर्नोग्राफी केस में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को जमानत मिल गई है। मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 50 हजार के मुचलके पर राज कुंद्रा को जमानत दी। राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट बनाने और उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के आरोप हैं। 19 जुलाई को पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को अरेस्ट किया गया था। राज के अलावा कई और लोगों को भी पुलिस ने अरेस्ट किया।

राज के वकील ने कहा ये –

राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा कि सेलिब्रिटी और प्रोड्यूसर डिसाइड करते थे कि क्या अपलोड होना है। राज कुंद्रा या रेयान ये तय नहीं करते थे कि क्या अपलोड किया जाना है। 1400 पेजों की चार्जशीट में एक भी ऐसा सबूत नहीं था जो दिखाता हो कि राज अपलोड कर रहे थे। जमानत की औपचारिकताएं पूरी करनी होंगी। हम इसे आज ही पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। वर्ना राज कल बाहर आ जाएंगे।

बता दें कि पोर्नोग्राफी केस में मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने कुछ समय पहली ही सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की थी। चार्जशीट करीब 1467 पन्ने की है, जिसमें 43 गवाहों के बयान हैं।

फरवरी 2021 में दर्ज हुआ था केस –

इस पूरे मामले में फरवरी 2021 में केस दर्ज किया गया था। इसके बाद से पुलिस इस केस में लगी हुई है और बारीकी से जांच कर रही है।

व्हाट्सएप ग्रुप की चैट आई थी सामने –

इस केस में पहले एक व्हाट्सएप ग्रुप की चैट सामने आई थी। इस ग्रुप का नाम H अकाउंट्स था। ग्रुप के एडमिन राज कुंद्रा थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ग्रुप में मॉडल्स के पेमेंट से लेकर रेवेन्यू तक बातचीत होती थी।

शिल्पा शेट्टी ने अपने बयान में कहा था ये –

राज कुंद्रा केस में मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का बयान भी दर्ज किया था। शिल्पा शेट्टी ने Armsprime मीडिया कंपनी के काम के बारे में बताया। उनके मुताबिक, ये कंपनी शॉर्ट वीडियोज बनाती थी, जिनमें एक्ट्रेस अपनी मर्जी के मुताबिक एक्सपोज किया करती थी। शिल्पा ने कहा- मैं अपने काम में बिजी थी और मैं अपने पति से ये नहीं पूछती थी कि वे क्या करते हैं। वे मुझे अपने काम के बारे में कुछ नहीं बताते थे।  मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता।

शर्लिन चोपड़ा ने राज पर लगाए ये आरोप –

शर्लिन चोपड़ा ने भी राज कुंद्रा पर आरोप लगाए हैं। शर्लिन के मुताबिक, राज कुंद्रा ने ही उन्हें एडल्ट फिल्मों के बिजनेस में धकेला है। राज ने उन्हें एडल्ट कंटेंट में काम करने को कहा था। पहले एक रोल ऑफर किया गया फिर बाद में एडल्ट कंटेंट बनाने को कहा। राज ने उन्हें अपने हॉटशॉट एप के लिए शूट करने के लिए कहा था। हालांकि इसके लिए शर्लिन चोपड़ा ने मना कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *