September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Corona Positive Girl Gang Raped | कोरोना संक्रमित युवती से सामुहिक बलात्कर, तबियत खराब होने से विरोध भी नही कर सकी लड़की, प्रदेश शर्मशार

1 min read
Spread the love

 

इंदौर । इंदौर में कोरोना संक्रमित होम क्वारेंटाइन युवती से घर में घुसकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। 3 बदमाशों पर चाकू-कैंची दिखाकर दुष्कर्म करने आरोप है। दुष्कर्म के बाद आरोपी 50 हजार रुपए और 2 मोबाइल भी लूट कर ले गए। यह पूरा मामला लसूड़िया थाना इलाके का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले 37 वर्षीय युवती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद वह घर पर ही अकेली रह रही थी। इसका फायदा उठाकर ही गुरुवार रात 3 बदमाशों ने उसके घर में घुसकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता की गुरुवार रात 2 बजे नींद खुली तो उसने देखा कि 3 बदमाश मेरे पलंग के पास खड़े थे, उन्होंने चाकू, कटर और कैंची दिखाते हुए पैसों की मांग की। मैंने उन्हें 50 हजार रुपए और दो मोबाइल दे दिए। इसके बाद भी तीनों ने दुष्कर्म किया। हत्या के डर से मैंने शोर नहीं मचाया। कोरोना से कमजोरी के चलते भी विरोध नहीं कर सकी।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान हुई –

पीड़िता ने इस बारे में शुक्रवार सुबह पुलिस को फोन कर जानकारी दी। उसने पुलिस को बताया कि वारदात के बाद भी एक बदमाश घर के बाहर पहरा दे रहा था। ताकि पुलिस के पास जानकारी न जा सकें। लेकिन वह उजाला होते ही भाग गया, इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान हुई है। एक का नाम दीपक है, बाकी दो नाबालिग हैं। दोनों नाबालिग आरोपी पकड़ लिए गए हैं। उन्होंने जुर्म भी कबूल कर लिया है। पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को उनके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *