September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Humanity Shaming | पत्नी के प्राइवेट पार्ट को पति ने तांबे के तार से सिला, चिल्ला ना सकें इसलिए मुँह में ठूसा कपड़ा

1 min read
Spread the love

 

रामपुर । उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक शख्स ने ऐसी करतूत कर डाली जिससे मानवता शर्मसार हो गई। अवैध संबंध के शक में एक पति ने अपनी पत्नी का प्राइवेट पार्ट तांबे के तार से सिल दिया। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि अवैध संबंध के शक में पति और पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था। शनिवार को एक बार पति-पत्नी में कहा सुनी हुई और गुस्से में पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की। महिला चीखती चिल्लाती रही इसी दौरान उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तार से सिल दिया। ऐसे में महिला की हालत बिगड़ गई और इस मामले की कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही हैं।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पति ने उसके शरीर पर टांके लगाए वो मुझे पापी समझता है। मैं सो रही थी सुबह छह बजे उसने मेरे हाथ, पैर पकड़े और मुंह में कपड़ा ठूंसा जिससे मेरी रोने की आवाज न निकले। फिर उसने तांबे के तार से टांके लगाए। महिला ने कहा कि उसका पति उस पर शक करता है। वहीं आरोपी पति का कहना है कि पत्नी मुझे धोखा दे रही थी और दूसरे शख्स के साथ अवैध संबंध बना रही थी। मैं सुबह काम के लिए निकलता हूं और मेरी पत्नी मेरे पीछे इधर, उधर घूमने निकल जाती है। गुस्से में आ कर मैंने तार से टांके लगा दिए।

पुलिस ने उसके पति द्वारा उसके साथ मारपीट करने और अमानवीय कृत्य के मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया गया और महिला का मेडिकल परीक्षण कराया। मेडिकल के आधार पर जो चोट सामने आई है, उसके आधार पर महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *