September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur | क्रिकेट सट्टे और ड्रग्स के बड़े खिलाड़ी दे रहे अपहरण जैसी घटनाओं को अंजाम : सुबोध हरितवाल

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । भारतीय युवा कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने दावा किया है कि जिस तरह से लगातार क्रिकेट सट्टे के पैसे की वसूली को लेकर अपहरण जैसी घटनाएं हो रही है वह दुर्भाग्यपूर्ण है । इसके पीछे के व्यक्ति की जांच पुलिस को करना चाहिए ताकि सही व्यक्ति सामने आ सके।

सुबोध हरितवाल ने कहा कि मेरा दावा है कि इन घटनाओ के पीछे वही सट्टेबाजों का सरगना है जिसके तार ड्रग्स मामले से भी जुड़े हुए है और सूत्रों के अनुसार वो प्रदेश से बाहर भागने में सफल हो गया है। वह सट्टेबाज पहले लोगो को खिलाता है फिर हारने पर पैसो के लेनदेन में देरी होने पर अपहरण जैसी घटनाओं को अंजाम देता है। पहले राजनांदगांव और अब रायपुर इन दोनो घटनाओ में उस सरगना का सीधा हाथ है और मैं इसकी जांच की मांग करता हु। मेरा रायपुर पुलिस से आग्रह है कि सबसे पहले ऐसे व्यक्ति तक पहुचा जाए जो इस नेक्सस को चलाता है तो अपने आप हम हर अपराध पर नियंत्रण कर सकते है।

मैं माता पिता और उनके बच्चों से अपील करता हु की जो भी ऐसे व्यक्तियों से प्रताड़ित है जैसे ड्रग्स/क्रिकेट/MCX समाज की इन तीनो कुरीतियों के खिलाफ यदि हमें एकजुट होकर लड़ना है तो जागरूकता लाते हुए ऐसे लोगो को बेनकाब करे और समाज मे उदाहरण पेश करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *