September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

RAIPUR DRUGS | 7 ड्रग्स पैडलर्स चढ़े पुलिस के हत्थे, कई रसूखदार लोगों से है संपर्क, मामले में जल्द होगा बड़े नामों का खुलासा…. जानें यहाँ कौन है ये सात लोग

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । ड्रग्स के मामले में पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। 7 ड्रग्स पैडलर्स पुलिस के हत्थे चढ़े हैं जिनसे भारी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद किया गया है। ये ड्रग्स पैडलर्स उत्तरप्रदेश, बिलासपुर और बालोद से पकड़े गए हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले पुलिस ने 2 ड्रग्स पैडलर्स को रायपुर से पकड़ा था। उन दोनों पैडलर्स के निशानदेही पर 7 अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की गयी है।

पुलिस के हाथ मास्टर माइंड अभिषेक शुक्ला उर्फ डेविड (बिलासपुर), मोहम्मद मिन्हाज उर्फ हनी (बिलासपुर), एलेन सोरेन (बिलासपुर), रोहित आहूजा (बिलासपुर), राकेश अरोरा (बिलासपुर), अब्दुज अजीम उर्फ सद्दाम (बिलासपुर), लक्ष्मण गाइन (बालौद) आए हैं।

पुलिस इन सभी से उनके ग्राहकों और अन्य पैडलर्स के बारे में पूछताछ कर रही है। सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि कि कई रसूखदार लोगों से इन पैडलर्स के संबंध है, जिनके बारे में पुलिस जल्द ही खुलासा कर सकती है। कई बड़े उद्योगपति और होटल व्यवसायी से भी पुलिस की पूछताछ हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *