September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

रायपुर महापौर एजाज ढेबर सहित छह हाईप्रोफाइल कारोबारियों के ठिकानों पर आई टी का छापा

1 min read
Spread the love

 

रायपुर महापौर सहित छह हाईप्रोफाइल कारोबारियों के ठिकानों पर आई टी का छापा

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज की सुबह कुछ हाईप्रोफाइल लोगों के लिए मुसीबत की सुबह बन चुकी है ।आपको बता दें कि आज इनकम टैक्स विभाग ने यहां कई हाई प्रोफाइल लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की है। इनमें महापौर एजाज ढेबर, पूर्व CS विवेक ढांड,आईएएस अनिल टुटेजा, मीनाक्षी सैलून, डॉ .फरिश्ता,शराब कारोबारी पप्पु भाटिया, गुरूचरण सिंह होरा, कमलेश जैन,बिल्डर संजय संचेती के नाम शामिल हैं।

महापौर एजाज ढेबर के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी की है। छापेमारी सुबह करीब 7 बजे से शुरू हुई जो देर रात या दो से तीन दिनों तक जारी रह सकती है। जानकारी के मुताबिक शराब कारोबारी पप्पू भाटिया, होटल कारोबारी गुरुचरण सिंह होरा,  सहित प्रापर्टी डिलर के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है।

छत्तीसगढ़ के नामचीन लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की खबर को पूरी तरह से गुप्त रखा गया है। यहां तक कि लोकल पुलिस तक को खबर नहीं दी गयी, इस पूरी कार्यवाही में crpf के जवानों को साथ लिया गया है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने लगभग 1 वर्ष पूर्व ही इनकी रेकी शुरू कर दी थी ।जिसकी परिणिति आज दिखाई दे रही है । इस रेड को बहुत ही गोपनीय रखा गया था , छत्तीसगढ़ के आयकर अधिकारियों को तक इस कारवाही की भनक नहीं थी ,ना ही आईटी टीम ने लोकल पुलिस का सपोर्ट लिया है। आईटी की टीम अपने साथ सीआरपीएफ लेकर छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *