September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

मुख्यमंत्री शामिल होंगे अबूझमाड़ मैराथन समापन कार्यक्रम में ,श्री भूपेश बघेल करेंगे 255 करोड़ रूपए के निर्माण कार्याे का लोकार्पण-भूमिपूजन

1 min read
Spread the love

@thenewswave.comमुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल 8 फरवरी को नारायणपुर जिले के ओरछा विकासखंड के ग्राम बासिंग में अबूझमाड़ हॉफ पीस मैराथन के समापन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और विजयी धावकों को पुरस्कृत करेंगे। प्रथम विजयी धावक को एक लाख 21 हजार, द्वितीय पुरस्कार 61 हजार और तृतीय पुरस्कार 31 हजार है। मैराथन दौड़ के लिए छत्तीसगढ़ सहित देश के अन्य राज्यों के लगभग 11 हजार धावकों ने ऑनलाईन पंजीयन कराया है।

जिला प्रशासन द्वारा आयोजित अबूझमाड़ हॉफ पीस मैराथन 21 किलोमीटर की दूरी जिला मुख्यालय नारायणपुर से प्रारंभ होकर ग्राम बासिंग तक की दौड़ होगी। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल समापन के मौके पर लगभग 255 करोड़ रूपए के विभिन्न विभागों के निर्माण कार्यो का लोकार्पण-भूमिपूजन और शिलान्यास भी करेंगे। इसमें 157 करोड़ रूपए के निर्माण कार्यो का लोकार्पण और 98 करोड़ रूपए के कार्यो का भूमिपूजन और शिलान्यास शामिल है। मुख्यमंत्री श्री बघेल शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं के तहत बड़ी संख्या में हितग्राहियों को सामग्री और सहायता राशि का वितरण करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *