September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

आयकर विभाग मामले में राज्यपाल से मिले मुख्यमंत्री और मंत्रिमंडल के सदस्य, मुख्यमंत्री ने कहा- सरकार लीगल एक्शन लेगी, कार्रवाई राजनीति से प्रेरित

1 min read
Spread the love

आयकर विभाग मामले में राज्यपाल से मिले मुख्यमंत्री और मंत्रिमंडल के सदस्य, सीएम ने कहा- सरकार लीगल एक्शन लेगी, कार्रवाई राजनीति से प्रेरित

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की रेड को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ राजभवन पहुँचे। राज्यपाल से मिलकर उन्होंने इस पूरे मामले शिकायत की। सरकार ने राज्यपाल से मिलकर कहा कि यह कार्रवाई राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित है। इस मामले में संघीय ढाँचा के खिलाफ जाकर काम किया जा रहा है। राज्य सरकार को इस कार्रवाई के बारे में किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई।

राज्यपाल से मिलकर बाहर निकलने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस पूरे मामले में सरकार लीगल एक्शन लेगी। आयकर विभाग जिस तरह से कार्रवाई कर रही वह राजनीति से प्रेरित कार्रवाई है। राज्य सरकार ने कभी किसी कार्रवाई से रोका नहीं है। फिर इस तरह से बिना राज्य सरकार को जानकारी दिए, स्थानीय पुलिस को भरोसा में लिए कार्रवाई करना जाहिर तौर पर दुर्भावनापूर्ण है।

 

वहीं रविन्द्र चौबे ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हमारी शिकायत को राज्यपाल ने गंभीरता से लिया है। राज्यपाल ने आश्वसत किया है कि इस पूरे मामले में वे केंद्र सरकार के साथ राष्ट्रपति से भी चर्चा करेंगी। वहीं उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को डराने और प्रताड़ित करने का काम कर रही है।संघीय ढाचा के विपरित जाकर काम कर रही है। यह कार्रवाई पूरी तरह से राजनीतिक दुर्भावना से की गई कार्रवाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *