September 19, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh | राजेंद्र नगर में दर्दनाक हादसा, तालाब में नहाने के दौरान दो स्कूली बच्चे डूबे, मौत

1 min read
Spread the love

Chhattisgarh | Tragic accident in Rajendra Nagar, two school children drowned while bathing in the pond, died


रायपुर।
राजधानी रायपुर में दो मासूम स्कूली बच्चे तालाब में नहाने के दौरान डूब गये। घटना की जानकारी के बाद जब स्थानीय लोगोंने बच्चों को बाहर निकाला, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। तालाब के घाट पर बच्चों के स्कूल के यूनिफार्म और जूते भी मिले है। इसघटना की जानकारी के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

स्कूली बच्चों की मौत को ये मामला राजेंद्र नगर थाना इलाके का है। जानकारी के दो स्कूली छात्र आज पास के ही तालाब में नहाने केलिए उतरे थे। उन्होने अपना यूनिफार्म और जूता घाट के पास ही उतार दिया था। नहाने के दौरान दोनों बच्चे तालाब के गहराई वालेहिस्से में जाने के बाद डूबने लगे। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने बच्चों को डूबते देखा, तो पुलिस को तत्काल घटना की सूचना दीगई।

हालांकि तब तक दोनों बच्चे तालाब में डूब गये थे। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही स्थानीय लोगों की मदद से दोनों बच्चों को तालाब सेबाहर निकाला गया। लेकिन तब तक दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने इस घटना पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।पुलिस को तालाब के बाहर से बच्चों की यूनिफॉर्म और जूते मिले है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *