September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

TILDA MURDER | बड़े भाई ने सगे छोटे भाई पर किया टंगिया से वार, सांसे चल रही थी फिर भी छोड़कर लौटा घर, जानियें क्यों …

1 min read
Spread the love

 

रायपुर/तिल्दा । राजधानी से महज 50 किमी दूर तिल्दा-नेवरा में दर्दनाक हत्याकांड का मामला सामने आया है। यहां पर एक बड़े भाई ने शौच पर बैठे अपने सगे छोटे भाई को टंगिया मारकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने आरोपी बड़े भाई टुकेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक टुकेश यादव और महेश्वर यादव दोनों सगे भाई हैं। टुकेश बड़ा है और महेश्वर छोटा। दोनों के बीच अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। बुधवार रात भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ, लेकिन मामला शांत हो गया। रात करीब 9 बजे महेश्वर शौच के लिए मैदान की तरफ चला गया। टुकेश उसके पीछे टंगिया लेकर निकला और महेश्वर जब शौच के लिए बैठा हुआ था, तभी टुकेश ने उस पर टंगिया से हमला कर दिया। कई बार वार करने के बाद भी उसकी सांसे चल रही थी, लेकिन बेरहम टुकेश को उस पर तरस नहीं आया और वह घर आ गया।

बताया जा रहा है कि दोनों ही भाई मानसिक तौर पर बीमार हैं। महेश्वर अक्सर उससे इस बात के लिए झगड़ा करता था कि उसने उसे स्कूल नहीं जाने दिया। बुधवार रात भी इसी बात को लेकर भाईयों के बीच झगड़ा हुआ था। बहरहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं आरोपी टुकेश को हिरासत में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *