October 11, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

BREAKING NEWS | घाटी में दुर्घनाग्रस्त ट्रक के चालक की हुई जमकर पिटाई, देखिए वीडियो

1 min read
Spread the love
  1. नीरज उपाध्याय/केशकाल:– केशकाल घाटी के मोड़ क्रमांक 2 व 3 के मध्य संकरे मोड़ में बीते दिनों लोहा गिट्टी से लदी ट्रक पलटने की घटना प्रकाश में आई थी। हालांकि पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर क्रेन की मदद से ट्रक को उठाकर किनारे जरूर करवा दिया था। साथ ही ट्रक चालक द्वारा शराब के नशे में वाहन चलाना पाए जाने पर उसके खिलाफ कार्यवाही भी की गई थी।

ड्राइवर की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल-

शनिवार को शोशल मीडिया में 2-3 वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं जिसमें ट्रक पलटने के बाद कुछ लोगों के द्वारा ट्रक चालक की बेदम पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं एक व्यक्ति ने ट्रक के ऊपर चढ़ कर ट्रक चालक को कैबिन से नीचे सड़क पर फेंकता नजर आ रहा है जिसके कारण चालक को काफी गंभीर चोटें आई है।

ट्रक चालक के समर्थन में जगदलपुर गीदम रोड हुआ जाम- 

मामला उजागर तब हुआ जब दुर्घनाग्रस्त ट्रक के मालिक व अन्य लोगों ने जगदलपुर – गीदम रोड में चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंची बोधघाट पुलिस ने समझाइश देते हुए चक्काजाम हटवा जरूर दिया लेकिन लोगों ने ट्रक चालक के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है।

प्रार्थी द्वारा थाने मे रिपोर्ट करवाने पर करेंगे तत्काल कार्यवाही- एसडीओपी

इस सम्बंध में केशकाल एसडीओपी भूपत सिंह ने बताया कि घाटी में ट्रक पलटने की घटना में चालक को सामान्य चोटें आई थी। चूंकि चालक शराब के नशे में था इसलिए उस पर मोटर व्हीकल एक्ट 185 के तहत चालानी कार्यवाही भी की गई थी। लेकिन उसने मारपीट होने के सम्बंध में कोई जानकारी नहीं दिया था। यदि प्रार्थी केशकाल थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज करवाते हैं तो निश्चित रूप से मामले की जांच कर दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *