September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Suicide In CG | पैरेंट्स कर रहे थे बार-बार कॉल, इधर छात्र ने लगा ली फांसी

1 min read
Spread the love

Suicide In CG | Parents were calling repeatedly, here the student hanged himself

बिलासपुर। जांजगीर के छात्र ने बिलासपुर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पैरेंट्स उसे बार-बार कॉल कर रहे थे, जब मोबाइल रिसीव नहीं किया, तब परेशान परिजनों ने अपने परिचितों को देखने के लिए उसके रूम भेजा। इस दौरान उसकी लाश फंदे पर लटक रही थी। बताया जा रहा है कि उसके पास से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने युवती का नाम लिखा है।

घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है। जांजगीर-चांपा जिला निवासी खलील अहमद (30) बिलासपुर में रहकर CA का कोर्स कर रहा था। इसके साथ ही वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी भी कर रहा था और कोचिंग भी करता था। वह सिविल लाइन क्षेत्र के ईदगाह चौक के पास किराए के मकान में रहता था। परिजनों का आरोप है कि प्रताड़ना से तंग आकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है।

दरअसल, बीते मंगलवार 28 मई की रात परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल किया, तब उसने फोन रिसीव नहीं किया। बार-बार कॉल करने के बाद भी मोबाइल रिसीव नहीं होने से परेशान परिजनों ने अपने परिचितों को उसके रूम भेजा। उनके जाने पर पता चला कि कमरे में छात्र की लाश फंदे पर लटक रही है। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने रात में कमरे को सील कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *