September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Suicide Attempt In CG | भाजपा नेत्री ने की आत्महत्या की कोशिश, आनन-फानन में लाया गया अस्पताल

1 min read
Spread the love

BJP leader attempted suicide, was rushed to hospital

रायगढ़। छत्तीसगढ़ रायगढ़ जिले से सुसाइड करने की कोशिश की खबर सामने आई है। भाजपा नेत्री ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। आत्महत्या की कोशिश करने से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर 3 लोगों के नाम लिए है।

यह पूरा मामला वार्ड क्रमांक 25 का है, जहां भाजपा नेत्री रश्मि गबेल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की है। खुदकुशी करने के पहले उसने सोशल मीडिया पर सुसाइडल नोट भी वायरल किया है, जिसमें उसने अपने पति राजकुमार वर्मा, वार्ड 25 की कांग्रेस पार्षद सपना सिदार सहित एक अन्य युवक को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है।

हालांकि सुसाईड नोट पढते ही परिजनों को घटना की जानकारी हो गई और तुरंत उन्होंने घर पहुंचकर रश्मि को फांसी के फंदे से उतार लिया। घटना के बाद रश्मि की हालत स्थिर बनी हुई है। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। चक्रधर नगर पुलिस पीडिता का बयान दर्ज कर रही है।

दरअसल, रश्मि गबेल ने 6 महीने पहले हुए नगर निगम के उप चुनाव में वार्ड 25 से भाजपा की ओर से पार्षद का चुनाव लड़ा था। इस दौरान वे पराजित हो गई थीं और कांग्रेस की केंडीडेट सपना सिदार ने जीत हासिल की थी। परिजनों के मुताबिक कुछ दिन पहले कांग्रेस पार्षद ने रश्मि के घर को नजूल जमीन में बना बताते हुए कार्रवाई की मांग को लेकर निगम कमिश्नर से शिकायत की थी। इसके बाद से रश्मि काफी तनाव में थी। सोमवार को रश्मि ने अपने करीबियों को सुसाइड नोट व्हाट्सअप में भेजा और फिर बंद कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी की कोशिश की।

इधऱ मामले में पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि पीडिता को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पीड़िता के बयान के लिए टीम भेजी गई है। लेटर की सत्यता की जांच भी की जाएगी। प्रथम दृष्टया पीडिता ने तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *