September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

दिल दहलाने वाली घटना | 2 नाबालिग बालिका ने एक साथ पेड़ पर लगाई फांसी, आत्महत्या की खबर से गांव में हड़कंप.. वजह पर अब

1 min read
Spread the love

 

फरसगांव । फरसगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत छिंदली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहाँ गांव के ही दो नाबालिग बालिका ने एक साथ एक पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने की घटना सामने आई है। आत्महत्या की खबर लगते ही गांव में हड़कंप मच गया है तथा फरसगांव पुलिस के द्वारा अपराध पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है।

छिंदली ग्राम पंचायत के सरपंच जेठूराम मरकाम ने बताया कि गांव के कुछ लोगो से सूचना मिली कि इमली के पेड़ पर दो लड़कियों ने फांसी लगा ली है, जिसके बाद वहां जा कर देखने पर पता चला कि दोनों लड़कियां गांव की ही हैं। जिसके पश्चात हमने फरसगांव थाना में घटना की सूचना दिया।

फरसगांव थाना प्रभारी विनोद साहू ने बताया कि गुरुवार सुबह हमें सूचना मिली कि छिंदली ग्राम पंचायत में दो नाबालिग बालिका ने घर से कुछ दूर खेत मे लगे पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। सूचना मिलते ही हमारे द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर पंचनामा पश्चात दोनों बालिका के शव को पेड़ से नीचे उतारा गया। और पोस्मार्टम पश्चात दोनों शवों को उनके परिजनों को सुपुर्त किया गया। फिलहाल उक्त आत्महत्या के कारण की पुष्टि नही हो पाई हैं जांच चल रही है। थाने में मर्ग कायम कर घटना विवेचना की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *