September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

शर्मनाक ! बच्चियों को Porn देखने के लिए किया मजबूर, फिर बार-बार किया बलात्कार, हेड मास्टर की घिनौनी करतूत ..

1 min read
Spread the love

 

तेलंगाना में भद्राद्री कोथागुडेम जिले के एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय के हेडमास्टर पर बच्चियों से रेप के आरोप लगे हैं। आरोप है कि अगस्त से अब तक स्कूल के अंदर 7 से 11 साल की उम्र की पांच लड़कियों के साथ बार-बार बलात्कार किया है। स्थानीय पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और POCSO अधिनियम के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी फरार है।

पुलिस ने कहा कि लड़कियों के साथ रेप करने से पहले, 40 वर्षीय आरोपी ने उन्हें पोर्न देखने के लिए मजबूर किया और बाद में धमकी दी कि अगर उन्होंने इस बारे में किसी तो बताया तो वो उन्हें छोड़ेगा नहीं। यह घटना तब सामने आई जब बचे पीड़ितों में से एक- कक्षा 2 में पढ़ने वाली एक सात वर्षीय लड़की हाल ही में बीमार हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लक्ष्मीदेवपल्ली के सब-इंस्पेक्टर अंजिया ने कहा, इलाज के दौरान, उसने अपनी मां को सारी बात बताई।

एस आई ने बताया कि इसके बाद में यह पाया गया कि हेडमास्टर ने उसी स्कूल की एक नहीं बल्कि चार अन्य छात्राओं के साथ बलात्कार किया था। “लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद हेडमास्टर समेत शिक्षक रोटेशन पर स्कूल जा रहे थे क्योंकि नियमित कक्षाएं संचालित नहीं की जा रही थीं। जब भी आरोपी ड्यूटी पर होता, तो वह किसी एक लड़की को पढ़ाने के बहाने उसके घर से अपने साथ ले जाता और बलात्कार करता। पीड़िता की मां ने बताया उनकी बेटी स्कूल जाने से कतराती थी जिसका कारण अब समझ आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *