September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

दुःखद खबर | नही रहें भाजपा नेता व राज्य हथकरघा विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष, कोरोना संक्रमित महिला ने भी तोड़ा दम, शोक की लहर

1 min read
Spread the love

 

कोरबा । छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर लगातार बरकरार है। वहीं, इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि मरीजों की रिकवरी रेट पहले से बेहतर है।

वही, कोरबा जिले से बुरी खबर सामने आई है जहां अमरेली के निवासी और राज्य हथकरघा विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष संतोष देवांगन ने कल शाम कोरोना से एम्स में दम तोड़ दिया। वे पहले से ही हृदय रोग से पीड़ित थे। कोरोना संक्रमित होने के बाद उनका इलाज डॉक्टरो की देखरेख में किया जा रहा था, परंतु तबियत बिगड़ने के बाद उनकी मृत्यु हो गई। पूर्व अध्यक्ष के पार्थिव शरीर को रायपुर से उमरेली लाने की तैयारी की जा रही है।

वही, कोरबा के नगर निगम कार्यालय के समीप निजी कोविड केयर अस्पताल में आज एक 27 वर्षीया गर्भवती कोरोना संक्रमित ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। देवरी बाँकी मोंगरा निवासी गर्भवती महिला को गम्भीर अवस्था में इलाज के लिए निजी कोविड अस्पताल में देर रात भर्ती किया गया था। कोरोना संक्रमित होने के कारण उसका इलाज विशेषज्ञ डाक्टरों द्वारा किया जा रहा था परंतु अथक प्रयासों के बाद भी महिला की जान नहीं बचाई जा सकी और उसकी मृत्यु हो गई। दोनो शवों का अंतिम संस्कार जिला प्रशासन की निगरानी में कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *