September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Reservation Bill Politics | राजभवन में लटके हैं कई विधेयक, शीघ्र हो निर्णय, सीएम का बड़ा बयान

1 min read
Spread the love

Reservation Bill Politics | Many bills are pending in Raj Bhavan, decision should be taken soon, big statement of CM

रायपुर। आरक्षण विधेयकों के मामले में सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में भीराज्यपाल को संज्ञान लेना चाहिए। यहां भी कई विधेयक राजभवन अटके हैं। स्वीकृत करें, निरस्त करें, लेकिन कुछ तो निर्णय होनाचाहिए।

अजय चंद्राकर के अवैध कब्जा संबंधी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित टिप्पणी पर भूपेश बघेल ने कहा कि मध्य प्रदेश के बालाघाट मेंकलेक्टर ने बैलेट पेपर खुलवा दिया और बीजेपी यहां हल्ला मचा रही है। भाजपा के लोग अधिकारी और कर्मचारियों पर दबाव बनातेहै। अधिकारियों पर ईडी और आइटी का इतना दबाव है कि इससे बड़ा दबाव किसी का नहीं हो सकता। बालाघाट में जो घटना हुई।इसके बारे में भाजपा को जवाब देना चाहिए। वहां के कलेक्टर ने पूरा स्ट्रांग रूम खुलवा दिया, यह किसके दबाव में किया है?

मध्य प्रदेश से कम कर्ज हमारा

राज्य का कर्ज बढ़ने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश ने कुछ दिन पहले कर्ज लिया है, लेकिन छत्तीसगढ़ में ऐसी स्थितिनहीं है। भाजपा शासित राज्यों से छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था अच्छी है। केंद्र सरकार से तुलना करें तो भी हमारी स्थिति बेहतर है।उत्तराखंड के उत्तरकाशी सुरंग में फंसे मजदूरों के सकुशल वापस आने पर उन्होंने श्रमवीरों टीम को साहस को सराहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *