September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur Video | चार बदमाशनुमा लड़के हाथों में बड़ा-बड़ा चाकू, वीडियो वायरल कर दी धमकी

1 min read
Spread the love

Raipur Video | Four miscreant boys with big knives in their hands, video went viral and threatened

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चार बदमाशनुमा लड़के हाथों में बड़ा-बड़ा चाकू रखे हैं। वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि, बदमाश धमकी भरे अंदाज में खुद को शहर का बदमाश बता रहे हैं। वे कह रहे हैं कि, वे कोई बड़ा ही कांड करेंगे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वीडियो वायरल होते ही इन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अब इनका जुलूस निकालने की तैयारी में है।

जुलूस निकालने की तैयारी –

हांलांकि अब तक ये वीडियो राजधानी में किस मोहल्ले का है, यह साफ नहीं हुआ है। वीडियो को मिस्टर सूफी नाम के इंस्टाग्राम अकॉउंट से अपलोड किया गया है। वीडियो में चार युवक एक कमरे में मौजूद है। उनमें 2 ने हाथों में चाकू पकड़ा है। वे खुद को इलाके का दबंग बता रहे हैं। उधर पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इन लड़कों की पुलिस ने पहचान कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इनके नामों का खुलासा कर इनका जुलूस निकालने की तैयारी कर रही है।

मस्ती में चूर बदमाशों को पुलिस का नहीं खौफ, चलती कार में डांस करते वीडियो वायरल –

उधर राजधानी के व्यस्त मार्ग में मस्ती में चूर लड़कों का कार की खिड़की से निकलकर नाचने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो तेलीबांधा थाना क्षेत्र के मैग्नेटो मॉल से अग्रसेन धाम के बीच का बताया जा रहा है। वीडियो दो से तीन दिन पुराना है। लड़कों की मस्ती का किसी अन्य वाहन चालक ने वीडियो बनाकर वायरल किया है। वायरल वीडियो में तेज गाने की आवाज में कार सवार एक लड़का रूफटॉप पर तथा दूसरा लड़का खिड़की से निकलकर डांस करते दिखाई दे रहा है। कार के सामने एक माल वाहन भारी वाहन चल रहा है। कार का नंबर सीजी 04 एम…6209 है। इस संबंध में ट्रैफिक डीएसपी गुरजीत सिंह से संपर्क करने पर बताया कि कार के नंबर के आधार पर कार मालिक तथा लड़कों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जानकारी मिलने के बाद वाहन चालक के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करने की बात डीएसपी कह रहे हैं।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *