September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur | ग्राम सेमरिया में टीकाकरण प्रारंभ, युवाओं ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा, पूर्व सरपंच बोले – कोरोना को मात देना है तो वैक्सीन जरूर लगवाएं

1 min read
Spread the love

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में टीकाकरण की प्रक्रिया जोरों पर शुरू हो चुकी है। खासकर ग्रामीण क्षेत्र के युवा टीकाकरण को लेकर उत्साहित हैं।

यही कारण है कि विधानसभा से लगभग 1 किलोमीटर दूर ग्राम सेमरिया में आज युवाओं ने बढ़-चढ़कर टीकाकरण कार्यक्रम में हिस्सा लिया। दरअसल, ग्राम सेमरिया में आज 18 से 45 वर्ष के लोगों का टीकाकरण कार्यक्रम शुरू किया गया है। पंचायत भवन में सभी को टीका लगाया जा रहा है। आज युवा वर्ग वैक्सीन लगवाने के लिए गांव के पंचायत भवन पहुंचा।

कोरोना को मात देने के लिए पवन साहू, कमल सिंहा, लोकेश सिंहा, गोकुल साहू, यशवंत टंडन व देवराज साहू ने वैक्सीनेशन कराया। वही, वैक्सीनेशन के दौरान केंद्र में सरपंच मनीष सारंग, सचिव विद्या ओग़्रे, पटवारी टोमन वर्मा, उपसरपंच एवं पूर्व सरपंच नंदूलाल साहू एवं पंचगण मौजूद रहें।

पूर्व सरपंच नंदू लाल साहू ने इस दौरान लोगों से अपील की है कि सभी लोग वैक्सीन जरूर लगवाएं। वैक्सीन ही कोरोना से जीतने का एकमात्र उपाय है। वही, गांव के युवा भी लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *