September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur Police Transfer | 7 पुरुष व 6 महिला सहित 13 पुलिस कर्मियों का तबादला, अपराध पर लगेगा लगाम, एसएसपी ने जारी किया आदेश

1 min read
Spread the love

 

रायपुर | रायपुर में 13 पुलिस कर्मियों का तबादला हो गया। 13 पुलिस कर्मियों में 7 आरक्षक और 6 महिला आरक्षक बताए जा रहे हैं। पुलिस कर्मियों के तबादले से महकमें में सनसनी फैल गई है। पुलिस कर्मियों के तबादले को लेकर विभाग में भी जमकर चर्चा हो रही है। यह आदेश वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने जारी किया है।

आरक्षक माखन पैकरा को मौदहापारा, आरक्षक अरूण देवांगन को कबीरनगर। आरक्षक रविकांत शर्मा को आरंग से धरसींवा, आरक्षक मुन्नी कुमारी शर्मा रक्षित केंद्र से थाना टिकरापारा। आरक्षक प्रीति सिदार रक्षित केंद्र से थाना राखी। आरक्षक नलिनी पाण्डेय रक्षित केंद्र से गुढ़ियारी। आरक्षक हर्षलता वर्मा रक्षित केंद्र से सरस्वती नगर। आरक्षक रितेश साहू तेलीबांधा से आमानाका। आरक्षक ओंकार चंद्रा आमानाका से तेलीबांधा। आरक्षक आदर्श शुक्ला खम्हारडीह से थाना कोतवाली। आरक्षक निसरत परवीन रक्षित केंद्र से महिला थाना। आरक्षक मुनीर रजा रक्षित केंद्र से थाना सिविल लाइन और आरक्षक कंचन निमाड़े महिला थाना से मौदहापारा थाना स्थानांतरित किया। पुलिस विभाग के जानकार अधिकारियों ने कहा कि तबादले से अपराध पर लगाम लगाने में मदद मिलेगी। नई-नई जगहों पर जाने से नई-नई चुनौतियां सामने आती हैं। इससे जवानों को नए-नए तौर तरीके भी सीखने को मिलते हैं।

देखें आदेश –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *