September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur News | बॉलीवुड एक्टर पति के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराया केस, अप्राकृतिक शरीरिक संबंध बनाने का मामला, विरोध करने पर …

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । राजधानी रायपुर के बॉलीवुड एक्टर पति पर उनकी ही पत्नी ने अप्राकृतिक कृत्य की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर फरार आरोपी एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है।

जानकारी के मुताबिक उक्त आरोपी छत्तीसगढ़ी-हिन्दी फिल्म, वेब सीरिज सहित कई टीवी सिरियल में भी काम कर चुका है। मामला कबीर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत हीरापुर का है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शादी एक्टर से 16 जुलाई 2019 को रायपुर के आर्य समाज मंदिर में हुई थी। शादी के बाद दोनों मुंबई में जाकर रहने लगे थे। इस दौरान उसके पति ने उसके साथ कई बार अप्राकृतिक शरीरिक संबंध बनाए।

इस बात का जब उसने विरोध किया तो आरोपी गाली गलौज करते हुये मारपीट करने लगा। पीड़िता त्रस्त होकर मुम्बई से रायपुर आ गयी, जिस पर आरोपी एक्टर पति ने उसे फोन कर गाली गलौज और बदनाम करने की धमकी दी।

पीड़िता ने पूर्व में भी एक्टर पति के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज करायी थी, जिस पर काउंसिलिंग के दौरान दोनों का आपस में समझौता हो गया था। समझौता होने के बाद आरोपी अपनी पत्नी के साथ हीरापुर वाले मकान में ही रहने लगा, लेकिन यहां पर भी आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पीड़िता को परेशान किया, जिसके बाद महिला ने कबीर नगर थाना पहुँच अपनी आपबीती सुनाई और पुलिस ने तत्काल मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *