September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur News | इंदिरा गांधी कृषि विवि में छात्रा ने की आत्महत्या

1 min read
Spread the love

Raipur News | Student commits suicide in Indira Gandhi Agricultural University

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के इंदिरा गांधी कृषि विवि में शुक्रवार को एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार, 22 वर्षीय चेतना पटेल बीटेक एग्रीकल्चर चतुर्थ वर्ष की छात्रा थी। सुबह करीब 12 बजे नास्ते के बाद सभी छात्राएं अपने कमरों में लौट गईं। मृतिका ने भी सभी के साथ सुबह नास्ता किया। दोपहर के खाने के लिए वो बाहर नहीं आई। इसके बाद जब शाम को नास्ते के दौरान पर भी वह बाहर नहीं आई तो छात्राओं ने उसका दरवाजा खटखटाया।

दरवाजा नहीं खोले जाने के पर छात्राओं ने वार्डन को इसकी जानकारी दी। कमरे में झांककर देखने पर मामले का पता चला। इसके पश्चात प्रबंधन और पुलिस को सूचना दी गई। घटना के बाद से ही देर रात तक हॉस्टल के बाहर छात्रों की भीड़ लगी रही।

कारण स्पष्ट नहीं –

तेलीबांधा थाने के एएसआई संतोष यादव के अनुसार,आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। फांसी लगाने के लिए छात्रों ने अपने दुपट्टे का इस्तेमाल किया है। छात्रा द्वारा किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं छोड़ा गया है। छात्रा के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वे रायपुर पहुंच चुके हैं। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। जांच के बाद ही कारण स्पष्ट हो सकेगा। छात्रा कुछ दिन पूर्व ही होली की छुट्टी से घर लौटी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *