September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur News | फेसबुक में फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर अधेड़ को किया ब्लैकमेल, युवती ने VIDEO कॉल कर मांगा 5 लाख, जानियें पूरा खेल

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक अधेड़ व्यक्ति को फेसबुक में फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। दो दिन पहले पीड़ित ने युवती की फेसबुक फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार किया था। इसके बाद अज्ञात युवती ने वीडियो कॉल कर पांच लाख रुपए की मांग की। सिविल लाइन पुलिस ने आईटी एक्ट और ब्लैकमेलिंग की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पंडरी में रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति को फेसबुक के जरिये एक एलेक्स कविता नाम से एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आया, जिसे इन्होंने एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद मैसेज के जरिये दोनों में बात होने लगी। इसी दौरान अज्ञात आरोपी ने इनका व्हाट्सएप नम्बर भी ले लिया। फिर व्हाट्सएप के जरिये वीडियो कॉल कर उसे एडिट कर अश्लील वीडियो बना दिया। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपये की मांग की। इसके बाद प्रार्थी ने सिविल लाइन थाने आकर इसकी शिकायत की, जिस पर पुलिस ने धारा 384 और आईटी की धारा 67 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *