September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur Lockdown Breaking | 5 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, मंत्री रविंद्र चौबे ने बताया, क्या मिलेगी छूट?, थोड़ी देर में आदेश

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । राजधानी रायपुर सहित जिले में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। आगामी 5 मई तक रायपुर सहित जिले में लॉकडाउन बढ़ाए जाने की बात मंत्री रविंद्र चौबे ने मीडिया से कहीं।

बता दे कि मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि रायपुर जिले में आगामी 5 मई तक लॉकडाउन बढ़ाया जा रहा है। कुछ ही देर में कलेक्टर इसका आदेश जारी करेंगे। लॉकडाउन के दौरान क्या-क्या छूट मिलेगी, इसके लिए कलेक्टर की मीटिंग व्यापारी संघ के साथ चल रही है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिले में लॉकडाउन बढ़ाया जाना ही सही विकल्प होगा।

मीडिया से चर्चा के दौरान मंत्री चौबे ने प्रदेश भाजपा द्वारा आज अपने घरों में किये रहें धरना को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री के बोलने पर भी भाजपा दिमाग नहीं लगा रही है। इस विपत्ति भरे समय में उन्हें कौन समझाए?

विदित हो कि छत्तीसगढ़ में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना मामलों में बढ़ोतरी हो रही है वही मौत से छत्तीसगढ़ थर्रा गया है। कल प्रधानमंत्री के साथ बैठक में भी लॉकडाउन को ही उचित विकल्प माना गया था जिसके बाद प्रदेश में तीसरी बार लॉकडाउन बढ़ाने की बात साफ हो गई थी। आज इस पर मंत्री रविंद्र चौबे ने मुहर लगा दी है। फल, सब्जी और किराना दुकानों को छूट मिलने की बात भी कही गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *