September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

RAIPUR (जयस्तंभ चौक हत्याकांड) | 2 आरोपियों ने किया सरेंडर, कोंडागांव कारोबारी की चाकू मारकर हत्या, CCTV के आधार पर बाकी की तलाश जारी

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । जयस्तंभ चौक में चाकू मारकर कारोबारी की हत्या मामले में दो आरोपियों ने सरेंडर किया है।

बता दे कि इनमें से एक आरोपी का नाम शफीक अली (20 वर्ष) और दूसरा मोहसिन अली (25 वर्ष) है। वही, मामले में 2 आरोपी अभी भी फरार बताएं जा रहें हैं। पुलिस तेजी से उनकी तलाश में जुटी है।

राजधानी में बीती रात चाकूबाजी की पूरी घटना..

बता दें सोमवार देर शाम जयस्तंभ चौक में सरेराह रेड सिग्लन पर खड़ी कार में सवार कारोबारी को चाकू मारकर घायल कर अज्ञात हमलावर आराम से फिल्मी स्टाइल में फरार हो गए थे।

कोंडागांव से कारोबारी इरशाद अहमद अपने चार कारोबारी साथियों के साथ काम के सिलसिले में रायपुर आये थे और गोलबाजार से मौदहापारा जा रहे थे कि रविभवन के सामने रेड सिग्नल पर कार रूकी हुई थी कि पीछे से चार अज्ञात हमलावर आये और कार के कांच पर हाथ मारते हुए खुलवाने के लिए बोले तभी पीछे बैठे कारोबारी इरशाद अहमद उतरे और वजह जाननी चाही उससे पहले ही अज्ञात हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करना शुरू कर दिया।

जब तक कार में बैठे साथी या आसपास सिग्नल पर खड़े लोग कुछ समझ पाते तब तक चारों हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। गोलबाजार थाना पुलिस ने मामला दर्जकर अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *