September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

RAIPUR EXCLUSIVE | खाद्य सामग्रियों की कालाबाजारी पर कलेक्टर एस.भारती दासन ने लगाया अंकुश, अब इनकी खैर नहीं, आदेश हुआ जारी.. thenewswave.com की खबर का असर

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । राजधानी समेत जिले में 22 सितंबर से 28 सितंबर तक संपूर्ण लॉकडाउन लगने वाला है। यह अब तक का सबसे शख्त लॉकडाउन बताया जा रहा है।

आपको बता दे कि इससे पहले 3 दिनों तक सभी आवश्यक गतिविधियां चालू है ताकि आम जनता आने वाले सप्ताह के लिए आवश्यक सामग्री खरीद सके। लेकिन लॉक डाउन का आदेश आते ही मार्केट में कालाबाजारी शुरू हो गई। इस खबर को thenewswave.com ने बड़ी प्रबलता से दिखाया कि किस तरह ‘सब्जी-फल-खाद्य सामग्रीयों’ को दुगने दामों में बेचा जा रहा है।

जिस पर हमारे संवेदनशील कलेक्टर डॉ. एस. भारती दासन ने तत्काल संज्ञान लिया और आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता उचित दरों पर सुनिश्चित करने खाद्य निरीक्षको की गठित टीम को तत्काल सक्रिय होने की बात कही। वहीं, किसी व्यवसाय द्वारा आवश्यक वस्तुओं की कालाबाजारी करने पर संबंधित दुकान को तत्काल सील करने व कानूनी कार्यवाही का आदेश दिया है। thenewswave.com आम जनता के लिए तत्पर रहने वाले कलेक्टर का ह्रदय से धन्यवाद करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *