September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur Crime | बच्चें ने दूसरी मंजिल से लगाई छलांग, होटल में उसके साथ हुआ कुछ ऐसा …

1 min read
Spread the love

The children jumped from the second floor, something like this happened to them in the hotel…

रायपुर। राजधानी के गोलबाजार थाना इलाके में एक नाबालिग बच्चे को चोरी के आरोप में निर्वस्त्र कर मारपीट करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद बच्चे ने ख़ुदकुशी करने के लिए होटल के दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इस हादसे में बच्चे के सर, नाक और पैर में चोटें आईं है। वहीँ पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए होटल मालिक समेत अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

गोलबाजार थाना प्रभारी सुदर्शन ध्रुव ने बताया घटना सोमवार को सिटी पैलेस होटल की है। निवासी महासमुंद बासीन गांव का 15 वर्षीय बच्चा अपने पिता के साथ किसी निजी काम से रायपुर आया हुआ था। यहां नाबालिग बच्चा होटल सिटी पैलेस रुका था। इसी बिच बच्चे ने किसी ग्राहक का मोबाइल उठा लिया। जिसके बाद होटल मालिक सुभाष सोनी ने बच्चे को निर्वस्त्र कर माफ़ी मांगने का वीडियो बना लिया। इस घटना से आहात आकर बच्चे ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

सुदर्शन ध्रुव ने बताया कि हादसे में बच्चे के सर, नाक और पैर में चोटें आईं है। जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर होटल मालिक सुभाष सोनी सहित अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *