September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

RAIPUR BREAKING | 2 मंजिला मकान से गिरी महिला, गंभीर अवस्था में मेकाहारा में भर्ती.. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार किया गया हत्या का प्रयास

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र अंतर्गत मरीन ड्राइव के समीप सुभाष नगर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के देवार बस्ती में एक महिला दो मंजिला मकान से गिर गई है, जिसके बाद उसे गंभीर अवस्था में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह हत्या के प्रयास का मामला बताया जा रहा है, जिसे महिला के ससुराल पक्ष के लोगों ने एक राय होकर अंजाम दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महिला को लगातार मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था व पूर्व में भी इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। परंतु पुलिस द्वारा किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं करने के चलते ससुराल पक्ष का हौसला इतना बुलंद हो गया कि आज उन्होंने इस प्रकार के कृत्य को अंजाम दिया।

इस मामले के स्पष्टीकरण के लिए थाना प्रभारी से संपर्क करने की कोशिश की गई पर उनसे संपर्क नही हो पाया। वहीं मौके पर पहुँची पुलिस का कहना है कि महिला ने खुद ही आत्महत्या की कोशिश की है व मामले की जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल महिला की सांसें चल रही थी जिसके बाद उसे आपतकालीन सेवा 108 की मदद से मेकाहारा अस्पताल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *