September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur Breaking | मेकाहारा Doctor की फंदे से लटकी मिली लाश, नही उठाया फोन तो साथी पहुंचे पुलिस थाने, दरवाजा खुला तब मचा हड़कंप

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । राजधानी रायपुर में बुधवार की सुबह एक सनसनीखेज खबर से हुई। देवेंद्र नगर इलाके में आकाश गैस एजेंसी के पास एक डॉक्टर की फंदे पर लटकी लाश मिली है। डॉक्टर ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना जैसे ही गंज थाना पुलिस को मिली वह फौरन घटनास्थल पहुंची और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया।

मिली जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर का नाम हेमंत देवांगन(32) है जो मूलत: धमतरी का रहने वाला था। वह रायपुर के देवेंद्र नगर में किराए के मकान में रह रहा था जहां उसने फांसी लगाई है। बताया जा रहा है कि वह मेकाहारा अस्पताल में ENT PG का छात्र भी था।

खबर है कि पिछले करीब 4 दिन से वह अस्पताल नहीं जा रहा था। इस संबंध में जानकारी लेने उसके साथी डॉक्टरों ने भी उसे कई बार फोन लगाया, लेकिन मृतक डॉक्टर की ओर से कोई जवाब नहीं आया। इससे परेशान होकर साथियों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं अब फंदे पर लटकी डॉक्टर की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है। घर की तलाशी में किसी प्रकार के सुसाइड नोट मिलने की खबर नहीं है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *