October 14, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur Breaking | कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू को किया गया कोर्ट में पेश

1 min read
Spread the love

Raipur Breaking | Notorious gangster Aman Sahu was presented in court

रायपुर। रायपुर में एक महत्वपूर्ण घटना में गैंगस्टर अमन साहू को अदालत में पेश किया गया। इस दौरान झारखंड पुलिस और क्राइम ब्रांच के सशस्त्र जवान अदालत में मौजूद थे।

अमन साहू पर रायपुर के टेलीबांधा इलाके में एक व्यवसायी के कार्यालय के बाहर फायरिंग करने का आरोप है। यह घटना शहर में दहशत फैलाने वाली थी और इसके पीछे अमन साहू की भूमिका होने का संदेह है।

पुलिस ने इस मामले में अब तक 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक महिला भी शामिल है। गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। अमन साहू के बारे में कहा जा रहा है कि वह लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह का सक्रिय सदस्य है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग भारत के कई राज्यों में अपने अपराधों के लिए कुख्यात है।

अमन साहू के गैंग से जुड़ाव की पुष्टि के बाद पुलिस इस मामले में और भी बड़े खुलासे की उम्मीद कर रही है। रायपुर पुलिस अब अमन साहू से उसके गैंग के बारे में जानकारी निकालने की कोशिश करेगी।

इसके साथ ही, पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या इस फायरिंग की घटना के पीछे कोई और बड़ी साजिश थी और इसमें कौन-कौन शामिल थे। पुलिस अमन साहू से पूछताछ कर उसके बाकी साथियों का भी पता लगाने की कोशिश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *