September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur Breaking | रायपुर AIIMS के हॉस्टल में MBBS पीजी इंटर्न कर रहे छात्र ने की आत्महत्या

1 min read
Spread the love

Raipur Breaking | MBBS PG intern student commits suicide in Raipur AIIMS hostel

रायपुर। रायपुर के एआईआईएमएस में एमबीबीएस पीजी इंटर्न कर रहे छात्र ने खुदकुशी कर ली। मृतक ओडिशा के भुवनेश्वर का रहने वाला था। रायपुर में होस्टल में रहकर पढाई कर रहा था। मिली जानकारी के अनुसार, छात्र इंटर्नशिप में फेल हो गया था। यही वजह रहा होगी कि उसने आत्महत्या की है। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, इंटर्नशिप के रिजल्ट आने के बाड से छात्र डिप्रेशन में था। पुलिस के प्रथम दृष्टया से मृतक रंजीत ने कलाई में कोई मेडिसिन इंजेक्ट करके सुसाइड किया है। जब सुबह पड़ोस में रह रहे दूसरे छात्र ने उसे आवाज दी तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। साथ ही रूम का दरवाजा खुला हुआ था।

दूसरे छात्र ने जब मृतक के रूम के अंदर जाकर देखा, तो युवक बेसुध होकर बेड में पड़ा हुआ था। उसे आवाज लगाई जब कुछ हलचल नहीं हुई, तो उसने होस्टल प्रबंधन को सूचना दी। प्रबंधन मौके पर पहुंचा। इस दौरान जाकर देखने में युवक मृत अवस्था में पड़ा हुआ था, जिसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। मामले में आमानाका थाना प्रभारी ने बताया कि जांच जारी है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का वजह सामने आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *