September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur Breaking | टीआई को DGP ने किया निलंबित, 2 पत्नी और गर्लफ्रेंड्स रखने की रखने की शिकायत, जानियें पूरा मामला

1 min read
Spread the love

 

रायपुर। DGP डीएम अवस्थी ने बैकुंठपुर टीआई विमलेश दुबे को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। विमलेश पर उनकी पत्नी ने दूसरी शादी करने और कई गर्लफ्रेंड्स रखने की शिकायत समाधान सेल से की थी। जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए टीआई को निलंबित कर दिया गया है।

टीआई विमलेश दुबे की पत्नी ने समाधान सेल में शिकायत की थी कि उसके रहते हुए पति ने दूसरी शादी कर ली है। उन्होंने शादी के पर्याप्त सबूत होने का दावा भी किया था। यही नही उन्होंने पति पर कई महिला मित्र होने का भी आरोप लगाया है।

एक अन्य महिला ने भी टीआई पर शादी का झांसा देकर लंबे समय तक शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा समाधान सेल को कई अन्य महिलाओं से भी विमलेश के खिलाफ शिकायत प्राप्त हुई थी। डीजीपी ने टीआई को निलंबित कर जांच के निर्देश जारी किए है।

मामले की जांच पड़ताल के लिए पुलिस मुख्यालय की महिला अधिकारियों ने टीआई की पत्नी और उसकी गर्लफ्रेंडस से भी बात की। बातचीत में पता चला कि टीआई काफी आशिक मिजाज टीआई थे। पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि टीआई रात में उन्हें अपने नग्न वीडियो भेजता था। जांच केे बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया।

बता दे निलंबित टीआई विमलेश दुबे बैकुंठपुर से पहले गरियाबंद जिले में पदस्थ थे। वे यहां एसआई होते हुए भी लंबे समय तक कोतवली प्रभारी रहे। यहां उनकी पहचान एक तेज तर्रार और मिलनसार दरोगा की रही है।

गौरतलब है कि डीजीपी ने समाधान सेल का गठन किया है और इसके माध्यम से 01 जनवरी 2021 से लोगों की शिकायत लेना शुरू किया है। शिकायतकर्ता छत्तीसगढ़ पुलिस की वेबसाइट पर विजिट कर समाधान लिंक को क्लिक करके अपनी समस्याएं या शिकायतें दर्ज करा सकते है। खासकर ऐसी शिकायत जिन पर पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *