September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

RAIPUR BREAKING | चाकूबाजी में घायल कारोबारी ने तोड़ा दम, आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर, फिल्मी स्टाइल में वारदात को दिया अंजाम

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । कहना गलत नहीं होगा कि छत्तीसगढ़ धीरे-धीरे अपराधियों का गढ़ बन चुका है। खासकर राजधानी रायपुर अपराधिक गतिविधियों में सबसे आगे है। सोमवार रात जय स्तंभ चौक में बदमाशों ने एक कारोबारी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया अब गंभीर रूप से घायल कारोबारी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

बता दें कि मृतक कारोबारी का नाम इसरार अहमद है जो कोंडागांव निवासी है। जिस पर बीती रात हमलावरों ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। आनन-फानन में पीड़ित को इलाज के लिए मेकाहारा अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। वहीं, आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

जानें पूरा मामला..

बता दें सोमवार देर शाम जयस्तंभ चौक में सरेराह रेड सिग्लन पर खड़ी कार में सवार कारोबारी को चाकू मारकर घायल कर अज्ञात हमलावर आराम से फिल्मी स्टाइल में फरार हो गए थे।

कोंडागांव से कारोबारी इसरार अहमद अपने चार कारोबारी साथियों के साथ काम के सिलसिले में रायपुर आये थे और गोलबाजार से मौदहापारा जा रहे थे कि रविभवन के सामने रेड सिग्नल पर कार रूकी हुई थी कि पीछे से चार अज्ञात हमलावर आये और कार के कांच पर हाथ मारते हुए खुलवाने के लिए बोले तभी पीछे बैठे कारोबारी इसरार अहमद उतरे और वजह जाननी चाही उससे पहले ही अज्ञात हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड चाकू से वार करना शुरू कर दिया।

जबतक कार में बैठे साथी या आसपास सिग्नल पर खड़े लोग कुछ समझ पाते तबतक चारों हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। गोलबाजार थाना पुलिस ने मामला दर्जकर अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *