September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur Breaking | रायपुर नगर निगम की सामान्य सभा में कांवर लेकर प्रदर्शन करने पहुंचे भाजपा पार्षद, जमकर हंगामा

1 min read
Spread the love

Raipur Breaking | BJP councilor came to protest with Kanwar in general meeting of Raipur Municipal Corporation, fierce commotion

रायपुर। रायपुर नगर निगम की सामान्य सभा में कांवर लेकर प्रदर्शन करने पहुंचे भाजपा पार्षदों ने जोरदार हंगामा मचाया. जल संकट, बदहाल सड़क और जल भराव को लेकर भाजपा पार्षदों के हंगामे के बीच सामान्य सभा सोमवार तक के लिए स्थगित कर दी गई. सामान्य सभा स्थगित होने के बाद भाजपा पार्षदों ने महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे बैठकर प्रदर्शन करते हुए निगम महापौर और सभापति पर चर्चा से भागने का आरोप लगाया. इसके साथ ही कांग्रेस की बैठक के कारण सामान्य सभा स्थगित करने का आरोप लगाया. नगर निगम की सामान्य सभा 4 महीने बाद बुलाई गई थी. नगर निगम सभापति प्रमोद दुबे ने भाजपा पार्षदों के प्रदर्शन को शर्मनाक करार देते कहा कि उन्होंने गलत आचरण किया है. हमने आग्रह किया कि सवैंधानिक रूप से मांग करे. सदन समस्या के समाधान के लिए होता है, लेकिन भाजपा पार्षदों ने सदन में हंगामा किया गया.

वहीं नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार का जवाब देने में असमर्थ हैं, इसलिए सभा स्थगित की. उन्होंने कहा कि 4 महीने बाद सभा आयोजित की गई थी. महापौर संगठन के काम में जाना चाहते थे, इसलिए सभा को स्थगित किया. कांग्रेस पार्षदों में दम है तो हमें बर्खास्त करके दिखाए. हमारी सदस्यता समाप्त करके दिखा दें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *