September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Rahul Gandhi | राहुल गांधी के कायल हुए लोग, अब दिखाया मैकेनिक अवतार, तस्वीर वायरल ..

1 min read
Spread the love

Rahul Gandhi | People convinced of Rahul Gandhi, now shown mechanic avatar, picture viral ..

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी मंगलवार को मैकेनिक के अवतार में नजर आये. इससे पहले राहुल हरियाणा के अंबाला में ट्रक ड्राइवरों के साथ दिखे थे. राहुल गांधी ने ट्रक में सवारी भी की थी और ट्रक ड्राइवरों की समस्याएं भी सुनी थी. कल मंगलवार को राहुल दिल्ली के करोलबाग में मोटरसाइकिल मैकेनिकों की वर्कशाप पर पहुंचे. यहां मोटरसाइकल मैकेनिकों से बातचीत की.

मोटरसाइकिल में मोबिल डाला, उनके हाथ काले हो गये –

इस क्रम में राहुल गांधी ने मैकेनिक्स से बाइक ठीक करनी भी सीखी. उन्होंने पेचकस उठाया और बाइक रिपेयरिंग करनी शुरू कर दी. मोटरसाइकिल में मोबिल डाला. इस दौरान उनके हाथ काले हो गये. कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर राहुल गांधी की मोटर साईकिल मैकेनिक के साथ बाइक रिपेयर करते हुए फोटोज शेयर की गयी हैं, जो वायरल हो रही हैं. फोटोज के कैप्शन में लिखा गया है, यही हाथ हिंदुस्तान बनाते हैं, इन कपड़ों पर लगी कालिख, हमारी ख़ुद्दारी और शान है. ऐसे हाथों को हौसला देने का काम, एक जननायक ही करता है. दिल्ली के करोल बाग में बाइक मैकेनिक्स के साथ राहुल गांधी. भारत जोड़ो यात्रा जारी है…

राहुल ने लोगों से हाथ मिलाये, उनका हालचाल जाना –

इन फोटोज में नजर आ रहा है कि एक मैकेनिक ने रॉयल इनफिल्ड के इंजन के एक हिस्से को खोला हुआ था. राहुल इंजन के हिस्सों को उठा कर और मैकेनिक से समझते हैं कि यह पार्ट क्या काम करता है. राहुल गांधी को मैकेनिक के पास देख लोगों की भीड़ वहां जुट गयी. राहुल ने लोगों से हाथ मिलाये और उनका हालचाल जाना.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *