September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Priyanka Gandhi Speech | भाजपा के खिलाफ सभी पार्टियों को होना होगा एकजुट – प्रियंका गांधी

1 min read
Spread the love

Priyanka Gandhi Speech | All parties will have to unite against BJP – Priyanka Gandhi

रायपुर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को यहां कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लोगों को भारतीय जनता पार्टी की विरोधी सभी पार्टियों से एकजुट होकर लड़ने की उम्मीद है, लेकिन सबसे ज्यादा उम्मीद कांग्रेस से है। उन्होंने पार्टी के 85वें महाधिवेशन में यह टिप्पणी की है। बता दें कि तीन दिन से कांग्रेस का यहां महाधिवेशन छत्तीसगढ़ के रायपुर में हो रहा है आज इस अधिवेशन का आखिरी दिन है। राहुल गांधी इस आयोजन में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ संबोधन करेंगे। वहीं राहुल इस अधिवेशन के समाप्त होने से पहले जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।

सभी पार्टियों को होना होगा एकजुट

प्रियंका गांधी ने कहा, चुनाव में एक साल बचे हैं जितनी पार्टियां हैं, जिनकी विचारधारा इनसे भाजपा विपरीत है, उनसे उम्मीद है कि एकजुट होकर लड़े, लेकिन सबसे ज्यादा उम्मीद कांग्रेस से है। उन्होंने कहा कि संगठन को लेकर कई चुनौतियां है

जनता से मिलकर कांग्रेस की बनाने होगी पकड़

जिनसे निपटना है और गांव-गांव तक जाकर लोगों से मिलना होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी का संदेश और सरकार की ‘विफलताओं’ को लोगों तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से कांग्रेस की विचारधारा की लंबी लकीर खींचकर दिखाई है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *